धमतरी। भाजपा और कांग्रेस में रनिंग विधायकों के टिकट कटने के बाद से राजनीतिक महत्वाकांक्षा को लेकर भगदड़ मचा हुआ है। कोई दूसरी पार्टी में शामिल हो रहा तो कोई निर्दलीय नामांकन पत्र खरीद कर पार्टी से बगावत करने की ठान ली है। अंतिम सूची जारी होने के बाद बगावत का सिलसिला शुरूहो गया है।

धमतरी के पूर्व विधायक गुरुमुख सिंह होरा का टिकट कटने के बाद कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद होरा ने आज नामांकन फार्म खरीद लिया है। उन्होंने चुनाव लड़ने की बात भी कही है। बता दें कि धमतरी में कांग्रेस ने ओंकार साहू को टिकट दिया है। इसके बाद प्रत्याशी का विरोध शुरू हो गया है।

कांग्रेस की अंतिम सूची जारी होने के बाद पूर्व विधायक गुरुमुख सिंह होरा के कार्यालय में विधानसभा के अलग-अलग बूथ से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक रखी गई थी। बैठक में सभी ने एक सुर में पूर्व विधायक का समर्थन किया था।

कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक को निशर्त समर्थन देते हुए साथ खड़े रहने की बात भी कही थी। साथ ही कहा कि अगर होरा को टिकट नहीं दिया जाता है तो बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पार्टी से इस्तीफा देंगे। इसके बाद आज होरा ने नामांकन फार्म खरीदा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू