स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम विश्व कप 2023 के प्वाइंट्स टेबल पर शीर्ष पर है। भारत ने अपने शुरुआती पांच मैच जीत लिए हैं। साथ ही सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के काफी करीब है। अब मैन इन ब्लू 29 अक्टूबर को इंग्लैंड का सामना करेगी। इस मैच से पहले विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल ने बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी का अभ्यास किया। दरअसल, तीनों बल्लेबाजों को बॉलिंग की प्रैक्टिस हार्दिक पंड्या के घायल होने के कारण करनी पड़ी।

विराट कोहली की गेंदबाजी

लखनऊ में भारतीय टीम की पहले अभ्यास सत्र में हार्दिक की गैरमौजूदगी में विराट, शुभमन और सूर्या ने गेंदबाजी में हाथ आजमाया। किंग कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी की थी। दरअसल, ओवर के दौरान तीन गेंद फेंकने के बाद हार्दिक पंड्या के टखने में चोट लग गई थी। उनका ओवर विराट ने पूरा किया था। उन्होंने नेट्स में शुभमन गिल और रोहित शर्मा को गेंदबाजी की। सूर्याकुमार यादव ने नेट्स में रोहित और श्रेयस अय्यर को गेंदबाजी की।

टीम इंडिया के चैंपियन बनने के चांस पर बोले धोनी

एमएस धोनी ने कहा कि टीम काफी शानदार है। बैलेंस काफी अच्छा है। सभी लोग अच्छा खेल रहे हैं। सबकुछ सही नजर आ रहा है। मैं इससे ज्यादा नहीं बोलूंगा, बाकि समझदार को इशारा काफी है। विश्व कप 2023 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड पर जीत हासिल की है। पांचों में से कोई भारतीय टीम को चुनौती नहीं दे पाई।

Trusted by https://ethereumcode.net