वादाखिलाफी कर जनता का लूटा पैसा

गरियाबंद.नामांकन रैली में पहुंची केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखे सभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में उत्साह भरती नजर आई। लेखी ने दोनों प्रत्याशियों को नरेंद्र मोदी का प्रतिनिधि बताया. उन्होंने कहा, अब इन्हें जिताने की जिम्मेदारी एक एक कार्यकर्ता की है।

गरियाबंद जिले के राजिम प्रत्याशी रोहित साहू और बिंद्रानवागढ़ प्रत्याशी गोवर्धन मांझी ने भी आज रैली निकालकर नामांकन भरा। नामांकन रैली में शामिल होने पहुंची भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने कहा, कांग्रेस का प्रयोग फेल साबित हुआ, अब फिर से भाजपा का सरकार बनाना है। चुनावी घोषणा पत्र के सवाल पर उन्होंने केंद्रीय योजनाओं को गिनाया, जब सीएम का चेहरा पूछा गया तो उन्होंने गमछा उतार कमल फूल दिखा दिया।.

छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार तेज हो गई है. नामांकन रैली के बहाने प्रत्याशी अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं. नामांकन भरने से पहले भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन कर रैली की शक्ल में बाजे गाजे और आतिशबाजी के साथ अपने प्रत्याशियों को कलेक्टोरेट पहुंचाया। गांधी मैदान में आम सभा का आयोजन किया गया।

दिल्ली सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जमकर हमला बोला. उन्होंने यह भी कहा कि पांच साल पब्लिक ने भाजपा को विपक्ष की भूमिका निभाने जनादेश दिया, जिसे हमने बखूबी निभाया, पर कांग्रेस सरकार ने वादा खिलाफी कर जनता के पैसे को केवल लूटने का काम किया. पार्टी के घोषणा पत्र के सवाल पर लेखी ने सीधे सीधे जवाब देने के बजाए केंद्रीय योजना को गिनाते नजर आई. इतना ही नहीं सीएम के चेहरे के सवाल पर लेखी ने प्रत्याशी का गमछा उतार कमल फूल को दिखा दिया।

तो ईडी भी क्या करेगी
चुनावी सीजन में ईडी के सवाल पर लेखी ने कहा कि ईमानदारी से रहो तो ईडी भी क्या करेगी. नाम लिए बगैर उन्होंने कहा हमारे लोग ( कांग्रेस) इनके राज पाठ में भुगते हैं. इमरजेंसी तक लगा दिया गया था. जो चोरी कर रहे हैं उन्हें ही ईडी से डर बना हुआ है.

गोबर बेचके पी’
सभा को दोनों प्रत्याशियों के अलावा सांसद चुन्नी लाल साहू ने भी संबोधित कर कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशियों को बाहरी करार दिया. सांसद साहू के बाद लेखी ने भी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राम राज में दूध मिले, कृष्ण राज में घी, भूपेश राज में दारू मिले गोबर बेच कर पी. भाजपा नेताओं ने कहा कि गोधन न्याय योजना और भगवान महादेव के नाम पर भी गड़बड़ी करने से बाज नहीं आए. रेत, कोयला, पीएससी, शराब घोटाला को भी गिनाते हुए कांग्रेस सरकार के नेताओं को जम कर कोसा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू