रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजधानी रायपुर सहित प्रदेशभर में आचार संहिता लागू है इसके बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद है । अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं। राजधानी रायपुर में बदमाशों ने आज फिर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। मृतक ने महिला के साथ हुई छेड़छाड़ को रोकने का प्रयास किया था जो उसके लिए महंगा पड़ गया। बदमाशों ने युवक की चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

इस घटना में महिला पीड़ित का पति घायल हो गया। हालांकि पुलिस ने हत्‍या के दो आरोपितों को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। दरअसल, यह मामला खमतराई थाना इलाके का है। जानकारी के अनुसार रायपुर के उरकुरा इलाके में एक युवक विजय निर्मलकर की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि लोकेश ने अपनी पत्‍नी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना को लेकर आपत्ति जताई थी। लोकेश अपने दोस्‍त विजय निर्मलकर के साथ मनचले बदमाश को समझाने उसके घर गया था। जहां आरोपित मिथिलेश वर्मा और जय प्रकाश वर्मा ने लोकेश और उसके दोस्‍त विजय पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

इस हमले में लोकेश और विजय निर्मलकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद दोनों को अस्‍पताल में भर्ती किया गया, जहां विजय ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इधर, घटना के बाद आरोपित मिथिलेश और जय प्रकाश फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया और उनके खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज कर लिया है।

इस घटना की जानकारी देते हुए खमतराई थाना प्रभारी बीएल चंद्राकर ने कहा, उरकुरा इलाके में महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना का विरोध करने पति अपने दोस्‍त के साथ मिथिलेश के घर गया था, जहां दोनों शाम को विवाद हुआ था। विवाद बढ़ने के बाद आरोपितों ने लोकेश और विजय पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में विजय की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।