बेमेतरा। विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2023 को लेकर स्थैतिक निगरानी टीम ने सतर्क सघन चेकिंग करते हुए दो वाहनों से 4 लाख अवैध धनराशि जब्त की है। है। ड्राइवर संतोष घरत s/o रामभाउ के अनुसार गाड़ी पेंड्रा से यवतमाल को जा रही थी, मौके पर राशि से संबंधित दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया।

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 69 के स्थैतिक निगरानी टीम टेमरी चेक पोस्ट पर आज शुक्रवार 27 अक्टूबर को वाहनो की चेकिंग के दौरान वाहन बोलेरो पिकअप क्रमांक MH 29 BE 6076 के डिक्की में रखे राशि 110000 रु. मौके पर एसएसटी टीम द्वारा जप्त कर कार्यवाही किया गया।

वही गाड़ी क्रमांक CG 09 JF 2658 के डिक्की में रखे रुपये 300000 को भी मौके पर जप्त कर कार्यवाही की गयी।वाहन चालक रामफलित s/o आत्माराम के अनुसार गाड़ी बागबाहरा से बोड़ला के लिए जा रही थी। राशि से संबंधित दस्तावेज मौके पर प्रस्तुत नहीं किया गया।

अनुविभागीय अधिकारी एवं रिटर्निग ऑफिसर सुरुचि सिंह ने बताया कि एसएसटी के प्रभारी दौलत साहू पुलिस बल के पवन राजपूत प्रधान आरक्षक, विकास मिश्रा, कोटवार महेंद्र चौहान तथा किशन बंजारा द्वारा संपूर्ण कार्यवाही टेमरी चेक पोस्ट पर की गई दोनों वाहन एवम् राशि को बेमेतरा थाने के सुपुर्दगी में दिया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू