रायपुर। विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नामांकन का दौर जारी है। इस बीच अंबिकापुर विधानसभा से दिल को छू लेने वाली तस्वीर सामने आई। डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और भाजपा से राजेश अग्रवाल ने नामांकन फॉर्म भरा है। बता दें कि राजेश अग्रवाल भी कभी कांग्रेस पार्टी में हुआ करते थे।

आज नामांकन फॉर्म भरने के दौरान दोनों का आमना-सामना भी हुआ, भाजपा प्रत्याशी राजेश अग्रवाल ने पैर छूकर टीएस सिंहदेव से आर्शीवाद लिया। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी टीएस सिंहदेव ने भी भाजपा प्रत्याशी को आशीर्वाद भी दिया।

नामांकन भरने के बाद डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि, हमने राजेश को बहुत मनाने की कोशिश की पर वो हमारी बात नहीं माने, मेरी करीबी भाजपा के लोगों से भी है। जितने यहां के साथियों की बात है तो उनसे कभी दूरियां नहीं रही हैं। सिंहदेव ने कहा कि, पार्टियां अलग-अलग हैं, विचार भी अलग-अलग हैं।

भाजपा प्रत्यशी राजेश अग्रवाल कभी कांग्रेस में थे। राजनैतिक दलों में आने-जाने का सिलसिला लगा रहता है। जहां तक संबंध की बात है, राजेश अग्रवाल से ही नहीं बल्कि भाजपा के लोगों से भी मेरे अच्छे संबंध हैं। मैं नहीं चाहता कि, मेरे किसी से संबंध खराब हो, क्योंकि हम अगल-अगल विचारधारा की पार्टियों के माध्यम से जनता के लिए काम करते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक, 
ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू पर