कई जगहों से शिकायतः भाजपा का झंडा लेकर जाने वाली गाड़ी को रोक रहे सरकारी अधिकारी

रायपुर। भाजपा कार्यकर्ताओं के कथित उत्पीड़न पर केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा, “छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में हमें कई जगहों से शिकायतें मिली हैं कि सरकारी अधिकारी भाजपा का झंडा लेकर जाने वाली गाड़ी को रोक रहे हैं। लोकतंत्र में कोई भी किसी को भी वोट दे सकता है। भाजपा नेताओं को डराने के लिए उनकी हत्या की जा रही हैं।

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया आज रायपुर पहुंचे हैं। केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने छत्‍तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान अलग-अलग क्षेत्रों में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के कथित उत्पीड़न को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है।

कई क्षेत्रों में आदर्श आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन हो रहा है। ऐसे में आवश्यक है कि निष्पक्ष चुनाव हो। आज हमने (राज्य) चुनाव आयोग के सामने हमने अपनी बात रखी है। अगर हमारी समस्याएं नहीं सुलझीं तो हम राष्ट्रीय चुनाव आयोग के पास जाएंगे। लेकिन हम आश्वस्त करेंगे कि छत्तीसगढ़ की जनता बिना किसी डर के मतदान करके अपनी सरकार चुनेगी।”

केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने चुनाव आयोग में की शिकायत, बोले- भाजपा नेताओं को डराने के लिए हो रही है उनकी हत्या। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के कथित उत्पीड़न पर केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा, “छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में हमें कई जगहों से शिकायतें मिली हैं कि सरकारी अधिकारी भाजपा का झंडा लेकर जाने वाली गाड़ी को रोक रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू