अभनपुर। चुनावी सरगर्मी के बीच विधायक धनेद्र साहू के खिलाफ सतनामी समाज अभनपुर के लोग आक्रोशित हो गए हैं। सतनामी समाज के लोगों का आरोप है कि विधायक साहू ने पर्दे के पीछे से सतनामी समाज की भावना को ठेस पहुंचाने का काम किया है।

इस मामले में सतनामी समाज के लोगों ने आज अभनपुर थाने में लिखित शिकायत की है और मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। बताया जा रहा कि सतनामी समाज अभनपुर के अध्यक्ष जितेंद्र बंजारे के नेतृत्व में 18 अक्टूबर को एक दर्जन से अधिक बसों में अभनपुर क्षेत्र से सैकड़ों की संख्या में सतनामी समाज के लोग गिरौदपुरी दर्शन करने गए थे।

जहां प्रशासन ने 1-1 बस की बारीकी से तलाशी ली. इसके बाद रायपुर के कांग्रेसी नेता देवा देवांगन ने अभनपुर तहसील में एक लिखित शिकायत कर उक्त गिरौदपुरी भ्रमण को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए कार्रवाई की मांग की। इस पर तहसील कार्यालय ने जितेंद्र बंजारे को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है।

अध्यक्ष बंजारे को नोटिस मिलने से सतनामी समाज के लोग आक्रोशित हो गए हैं और गिरौदपुरी में बसों की चेकिंग को और अध्यक्ष बंजारे को नोटिस दिए जाने को अभनपुर विधायक धनेद्र साहू की कारस्तानी बताया है. विधायक साहू के उक्त कृत्य को सतनामी समाज के लोगों की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने वाला बताते हुए शनिवार को अभनपुर थाने में एक लिखित शिकायत देकर मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू