रायपुर। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राहुल गांधी पर सीधा हमला किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ के बारे में एबीसीडी नहीं मालूम है। वो वही बोल रहे हैं जो उनसे बुलवाया जा रहा है। आदिवासियों को भाजपा की सरकारों मे चरण पादुका, साड़ी, बच्चों को नि:शुल्क किताबें, ड्रेस, बेटियों की शादी के लिए पैसा, 4 हजार रूपए बोनस देते थे। भाजपा सरकार के वक्त वो 15 दिन पत्ता तोड़ते थे अभी एक ही दिन।

राहुल के आरोप का दिया जवाब

बृजमोहन अग्रवाल ने बड़े बजट के केंद्रीय विभागों में एक भी ओबीसी, दलित अफसर न होने के राहुल के आरोप पर कहा कि अफसर कांग्रेस के जमाने में नहीं थे। क्या अफसरों की नई भर्ती हुई है? दरअसल राहुल देश को जातिवाद में बांटने का काम कर रहे हैं। राहुल की कल की घोषणाओं पर उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में 18 लाख बोरी तेंदूपत्ता खरीदते थे, ये लोग 10 लाख बोरी खरीद रहे। हम बोनस के 4000 रुपए देते थे। बच्चों की पढ़ाई, शादी के लिए पैसा देते थे। मृत्यु पर इंश्योरेंस, पैरों में कांटे न गड़े उसके लिए चप्पल, साड़ी देते थे। इन्होंने सब बंद कर दिया।

एक प्रश्न पर अग्रवाल ने कहा कि सोनिया आ जाए, प्रियंका आ जाए। राहुल के मुंह से झूठी घोषणाएं करवा लें। इनकी हार तय है। यह बताएं केजी से पीजी तक फ्री पढ़ाई, कौन सी नई घोषणा है। अभी नहीं है किया। फ्री एजुकेशन तो बरसों से है। इनमें दम है तो घोषणा करें कि प्रायवेट स्कूल-कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चों की फीस माफ करेंगे घोषणा। पीएससी घोटाले की जांच करें। लाखों बच्चे और उनके माता पिता भविष्य को लेकर चिंतित हैं।