बीजेपी के घोषणा पत्र को बताया जुमला पत्र, ये हम सबकी सामूहिक जीत…

रायपुर। भाजपा के घोषणा पत्र पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सीएम भूपेश ने चुटकी ली ,कहा-जय शाह के पापा का क्या भरोसा’! घोषणा पत्र को जुमला पत्र बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी में हेर-फेर करके बरगलाने की कोशिश की गई है।

भारतीय जनता पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। अब इस पर वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री ने भाजपा के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए चुटकी ली है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी पर तंज कसा है।

सीएम ने X पर सभी को बधाई देते हुए लिखा कि- हम सब छत्तीसगढ़िया कामयाब हुए। 2 दिन पहले तक ये कमलछाप जिसे ‘रेवड़ी’ कहते घूम रहे थे, आज अपने “जुमला-पत्र” में उन्हीं सब विषयों को लेकर आए हैं। हमारी गारंटियों में से ही ये कुछ गारंटियों को अपने “जुमला-पत्र” में लाए हैं।

कुल मिलाकर ये मोदी की गारंटी नहीं। जो कांग्रेस की गारंटी है उसी में थोड़ा हेर-फेर कर के छत्तीसगढ़िया को बरगलाने की कोशिश है। जो अब तक कहते थे कि धान और किसान कोई मुद्दा नहीं है, अब इनके “जुमला-पत्र” का यही पहला बिंदु है।

सीएम ने आगे लिखा है कि सभी किसान साथियों को जीत की बधाई. यह हम सबकी सामूहिक जीत है। बाकि छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर इन्होंने अपने घोषणा पत्र से हटाकर जो अपमान किया है। उसका बदला तो हम सब बटन दबाकर लेंगे। छत्तीसगढ़ विरोधी भाजपा के एक-एक नेता को घर तक छोड़कर आएंगे।

इनको सबको बोरे-बासी भी खिलवाएंगे, गेड़ी भी चढ़वाएंगे, तीज-त्यौहार भी मनवाएंगे और छत्तीसगढ़ी भी बुलवाएंगे।बता दें कि बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में 3100 रुपये की दर से प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान खरीदने की बात कही है। इसके अलावा महिलाओं, युवाओं, समेत सभी वर्गों को साधने की कोशिश घोषणाओं के माध्यम से की गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू