लगाए बैनर, सड़क पर फेंके पर्चे, चुनाव बहिष्कार की दी चेतावनी

कोंडागांव। बस्तर डिविजनल कमेटी की ओर से गुरुवार-शुक्रवार की मध्यरात कुंएमारी तिराहे और ग्राम रांधा में बैनर लगाया है. साथ ही रास्ते भर में बड़ी मात्रा में अलग-अलग प्रकार के पर्चे भी फेंके हैं. इस बैनर में नक्सलियों ने आम जनता से आगामी विधानसभा चुनाव और मतदान का विरोध करने की अपील की है।

बस्तर के केशकाल विधानसभा में आगामी 7 नवम्बर को मतदान होना है. ऐसे में मतदान तिथि से ठीक पहले बस्तर डिविजनल कमेटी के नक्सलियों ने केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत दो स्थानों पर बैनर पोस्टर लगाए कर एक बार फिर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है।

इतना ही नहीं माओवादियों ने आगामी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार किया है। ग्रामीणों को लेकर लौट रही 2 वाहनों को किया आग के हवाले, मतदान को प्रभावित करने लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

इधर मामले की सूचना मिलते ही केशकाल थाना प्रभारी आनंद सोनी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस की ओर से दोनों ही स्थानों से बैनर और पर्चे जब्त कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ की 90 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में मतदान होना है. पहले फेज में 7 नवंबर को 20 सीटों पर वोटिंग होगी। बाकी सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा. वहीं चुनाव का परिणाम 3 दिसंबर को आएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू