स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेट और उनके खिलाड़ियों के देश-दुनिया में लाखों-करोड़ों की तादाद में फैन हैं। भारत में कोई धोनी का फैन है तो कोई सचिन का, लेकिन यूपी के मुजफ्फरपुर में क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर एक फैंस में जो दीवानगी दिखी है वह शायद ही कभी किसी ने देखी होगी। दरअसल उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में टीम इंडिया के सितारे विराट कोहली के फैन और शहर के नॉनवेज होटल संचालक ने विशेष ऑफर निकाला।

फैंस ने बाकयदा ऑफर को लेकर बैनर भी टांग दिया। कोहली को लेकर इस फैंस की दीवानगी इस कदर थी कि जैसे-जैसे स्टेडियम में कोहली का बल्ला चला, वैसे-वैसे यूपी के इस फैंस ने अपनी दुकान की बिरयानी पर डिस्काउंट बढ़ाते चले गए। जिस तरह विराट कोहली के रनों का स्कोर बढ़ता गया वैसे ही यहां बिरयानी का डिस्काउंट भी बढ़ता चला गया। रोजाना की तुलना में जो बिरयानी 60 रुपये प्लेट बिकती थी, डिस्काउंट के चलते वह सात रुपये प्लेट तक बिकी।

साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक विश्व कप चलेंगे और इंडिया खेलेगी, तब तक यह ऑफर जारी रहेगा। विराट कोहली के आउट होने तक जो लोग बुकिंग कराएंगे, उन्हें ऑफर का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि फाइनल में अगर भारत जीतता है तो मुफ्त का ऑफर भी शुरू करेंगे।

चिकन बिरयानी के लिए 188 लोगों ने कराया था रजिस्ट्रेशन

मकबूल बिरयानी के मालिक दानिश ने बताया कि अबकी वर्ल्डकप में भारत का मैच जिस किसी भी टीम के साथ लाइव होगा तो हम बिरयानी पर ऑफर देंगे। दानिश ने बताया कि भारत-श्रीलंका मैच के दौरान जब उन्होंने बिरयानी के लिए ऑफर रखा तो करीब 188 लोगों ने स्कीम के लिए रजिस्ट्रेशन करा दिया।

https://theruralpress.in/