प्रधानमंत्री का दुबई कनेक्शन…हो गई डील?

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में ईडी (ED) को लेकर घमासान मचा हुआ है। सीएम भूपेश बघेल ने ईडी के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि जो मैं बोलता था वही हुआ। बीजेपी ईडी,आईटी के बिना चुनाव नही लड़ सकती। जब ई मेल ईडी को मिल रहे है तो उनका महादेव ऐप आरोपी से संपर्क है। संपर्क है तो गिरफ्तारी क्यों नही? गिरफ्तारी नहीं इसका मतलब कोई डील हुई है।

कल दो घोषणा पत्र जारी हुआ, एक घोषणा पत्र हिंदी में, दूसरा अंग्रेजी ईडी के लेटर पैड पर। उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दुबई के लोगों से पीएम के क्या संबंध है? लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद गिरफ्तारी क्यों नही हुई? महादेव ऐप बंद नहीं हुआ क्यों? पीएम और उनके लोग से क्या डील हुई है, बताएं?

चुनावी साल में ईडी की लगातार दबिश को लेकर पक्ष-विपक्ष आमने सामने हैं। सियासी घमासान के बीच ईडी ने कल यानि शुक्रवार को सीएम भूपेश बघेल पर गंभीर आरोप लगाया है, जिसके बाद से पारा और गरमा गया है। वहीं, अब ईडी के आरोपों पर सीएम बघेल ने करारा पलटवार किया है।

उन्होंने आगे कहा कि कोरोनोलॉजी समझिए, पहले पीएम आते हैं, फिर गृह मंत्री आते हैं, उसके बाद होटल से पैसा पकड़ा जाता है। आचार संहिता लगी है तो पैसा यहां तक कैसे पहुंचा? इसका मतलब निर्वाचन आयोग का निकम्मापन है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू