लालू का चारा घोटाला यहां गोबर में बदल गया

कवर्धा। आज यूपी के सीएम योगी ने भी कवर्धा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लालू का चारा यहां गोबर में बदल गया। कांग्रेसियों के दिमाग में गोबर इतना भर गया कि उन्होंने गोबर का ही घोटाला कर डाला। सीएम योगी ने कहा कि हमने तो बिहार में चारा घोटाला सुना था। अब तो हम छत्तीसगढ़ में गोबर घोटाला सुन रहे है।

उन्होंने कहा कि यहां शराब घोटाला होता है। यहां कोयला घोटाला होता है। यहां खनन में घोटाला होता है। और घोटाले युवाओं की भर्ती में भी होती है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों के लिए जितनी शख्त केंद्र की सरकार है उतनी ही साफ्ट भ्रष्टाचारियों के लिए छत्तीसगढ़ की सरकार है।

पांच सालों में भूपेश बघेल की नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने विकास तो नहीं कराया। नौ जवानों को नौकरी तो नहीं दी, यहां की बहू बेटियों की सुरक्षा के लिए पुख्ता व्यवस्था तो नहीं किया। व्यापारियों और किसानों को उत्पीड़न भी किया। राम भक्तों पर लाठी चार्ज भी करते रहे।

भ्रष्टाचार की एक एक कड़ी को जोड़ करके आज उन्होंने फिर भी कांग्रेस की अपनी परंपरा और संस्कारों की लुप एक भ्रष्टाचार की माला तैयार कर दी।

7 नवंबर को पहले चरण का मतदान होना है। जिसके लिए कांग्रेस और बीजेपी ने पूरी ताकत झोक दी है। आज यानी शनिवार को राष्ट्रीय नेताओं को छत्तीसगढ़ दौरा है। एक ओर पीएम मोदी ने दुर्ग में जनसभा को संबोधित किया तो दूसरी ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी बस्तर का दौरा किए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू