बॉलीवुड डेस्क। आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान स्टारर वेब सीरीज ‘द रेलवे मेन’ के निर्माताओं ने सोमवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस सीरीज में भोपाल गैस त्रासदी के बारे में दिखाया जाएगा। 2 मिनट 53 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत केके मेनन के रेलवे कर्मचारी के किरदार से होती है। बाबिल को भोपाल जंक्शन पर तैनात एक अन्य रेलवे कर्मचारी के रूप में दिखाया गया है, जबकि दिव्येंदु एक आरपीएफ कर्मी है।

गैस रिसाव से पहले भोपाल की सुखद झलकियां दिखाई गई हैं। ट्रेलर में आगे यूनियन कार्बाइड फैक्ट्री से गैस रिसाव और उसके बाद शहर में मची अफरा-तफरी को दिखाया गया है। केके कहते हैं, “जल्दी सबको यहां से निकलना होगा, वरना ये भोपाल जंक्शन कब्रिस्तान बन जाएगा।” वीडियो में माधवन के किरदार को सेंट्रल रेलवे के जनरल मैनेजर के रूप में दिखाया गया है। ‘द रेलवे मेन’ का ट्रेलर भोपाल गैस त्रासदी की भयावहता को स्क्रीन पर जीवंत तरीके से दिखाता है।

‘द रेलवे मेन’ भोपाल में भारतीय रेलवे के कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शित वीरता की कहानी है। ट्रेलर में इस बात पर प्रकाश डाला गया है कि कैसे सबसे कठिन समय में सभी साहस के साथ मदद के लिए आगे आए। यह उन व्यक्तियों के वीरतापूर्ण प्रयास को सामने लाता है जिन्होंने अथक परिश्रम किया और समय के विपरीत काम किया।

यहां देखें Trailer

Trusted by https://ethereumcode.net