Union Minister of State Rameshwar Teli

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री रामेश्वर तेली ने कांग्रेस की जातिगत जनगणना पर तंज कसा है। उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस इसी तरह से जात-पात ही करती है, वहीं हमारी पार्टी की घोषणा पत्र में जो कहा गया उसे मैं दोहराना चाहता हूं, जो हमने कहा है उसे हम पूरा करेंगे। महादेव सट्टा एप को लेकर मीडिया में चल रहे वायरल वीडियो पर रामेश्वर तेली ने कहा कि यहां सट्टा तो नहीं होना चाहिए। पार्टी की तरफ से बयान आया तो मेरा बोलना उचित नहीं है। हां, यदि मुख्यमंत्री इसमे इंवॉल्व हैं, तो उन पर कार्रवाई होना चाहिए।

मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा में बताया कि दो विधानसभाओं में जाऊंगा। दो रोड शो भी करेंगे और दो बड़े जनसभा करेंगे। पूरा विश्वास है इस बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी। पहले तो डबल इंजन की सरकार चाहते हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नया रायपुर जो बन रहा था, उससे लग रहा था कि छत्तीसगढ़ बहुत तरक्की कर रहा है, लेकिन अचानक 5 साल में नया रायपुर में कोई काम नहीं हुआ। हमारी सरकार बनने से हम क्या करेंगे इस पर हमने घोषणा पत्र में विस्तार से बताया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर