रायपुर। सीएम भूपेश बघेल रायपुर से बिलासपुर के लिए रवाना हुए । इसी बीच सीएम बघेल मीडिया से कई मुद्दों पर बातचीत की। सीएम भूपेश ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले चरण में 18 में से 19 सीटें कांग्रेस जीत रही है।

इस बार रमन सिंह अपनी सीट भी नहीं बचा पाएंगे। भाजपा धोखे से भी सरकार नहीं बना पाएगी। वहीं नक्सलगढ़ को लेकर बोले कि हमारे 5 साल के कार्यकाल में नक्सलवाद अब ​पीछे हट चुका है।

वहीं रमन सिंह के बयान ‘भूपेश बघेल को त्यागपत्र देना चाहिए’ पर सीएम भूपेश ने पलटवार करते हुए कहा कि ऐसा तो नहीं जिससे पैसा मिला वो रमन सिंह का है। उसकी 5 रुपए किलो चावल खाने की हैसियत नहीं है। इसकी जांच होनी चाहिए। जिनसे पैसा मिला वो भाजपा के कार्यकर्ता हैं। रमन सिंह के 2 अधिकारी ऐसे ही कहानी बनाए थे। उनकी कहानी चली नहीं, फुसफुसिया बम निकला।

आज छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र का पर्व है। पहले चरण का मतदान सुबह 7 बजे शुरू हो चुका है। 20 सीटों पर ये मतदान हो रहा है। छग में 90 मे से 20 विस सीटों पर प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद होगी। बस्तर संभाग की 12 और राजनांदगांव, कवर्धा, खैरागढ़ और मोहला-मानपुर जिले की 8 सीटों पर वोट देने केलिए मतदाता लाइन लगाकर खड़े है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू