बिलासपुर। पूर्व कांग्रेसी विधायक अरुण तिवारी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा से लेकर तमाम नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए है, जिसका आडियो भी उन्होंने वायरल किया है। इस आडियो की जवाबदारी खुद अरुण तिवारी ने ली है।

महापौर से बातचीत का ऑडियो किया वायरल

पत्रकारों से चर्चा करते हुए अरुण तिवारी ने उनके और बिलासपुर महापौर रामशरण यादव के बीच मोबाइल फोन पर हुई बातचीत के ऑडियो के हवाले कहा है कि कांग्रेस पार्टी में टिकट वितरण में करोड़ों का खेल हुआ है। अरुण तिवारी ने पत्रकारों के बीच ऑडियो जारी करते हुए बिलासपुर महापौर रामशरण यादव के पार्टी के खिलाफ लगाए गए आरोपों को सामने लाया है। ऑडियो में स्पष्ट रूप से रामशरण यादव द्वारा टिकट को लेकर बड़ा लेनदेन का आरोप लगाया गया है। ऑडियो में बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय के कामकाज को लेकर भी टिप्पणी की गई है।

महापौर रामशरण यादव ने दी सफाई

अरुण तिवारी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि उन्होंने इस बात की शिकायत बकायदा पार्टी फोरम में भी की है और कुमारी शैलजा से लेकर प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व को विभिन्न गतिविधियों से अवगत कराया लेकिन उनकी कहीं भी सुनी नहीं गई। उधर इस मामले में महापौर रामशरण यादव का कहना है कि अरुण तिवारी से बातचीत भाईचारे के तहत हुई है, उन्होंने किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है।
इस मामले को लेकर अरुण तिवारी द्वारा जो ऑडियो प्रस्तुत किया गया है उसकी TRP न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है।