मुंबई। Mahadev Satta App: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित महादेव सट्टा ऐप में 15,000 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में मुंबई पुलिस ने 32 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। मुंबई पुलिस ने महादेव ऐप के प्रवर्तक समेत 32 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

Mahadev Satta App: माटुंगा पुलिस के अधिकारी के अनुसार, 2019 से अब तक धोखाधड़ी करने के लिए ऐप प्रवर्तक सौरभ चंद्राकर, एवं मुख्य आरोपी रवि उप्पल और शुभम सोनी तथा अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। बता दें कि 5 नवंबर को, केंद्र ने प्रवर्तन निदेशालय के अनुरोध पर महादेव ऐप और ‘रेड्डीन्नाप्रिस्टोप्रो’ समेत 22 अवैध सट्टेबाजी प्लेटफार्मों को ब्लॉक किए जाने के निर्देश दिए हैं।

Mahadev Satta App: अधिकारी ने बताया कि 30वीं कुर्ला अदालत के निर्देश पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (साजिश), सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम (साइबर आतंकवाद के लिए) और जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले सप्ताह दावा किया था कि फोरेंसिक विश्लेषण और एक कैश कूरियर की ओर से दिए गए बयान से चौंकाने वाले आरोप लगे हैं ,यह जांच का विषय है।