लेप्चा( हिमाचल प्रदेश) । Prime Minister Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार 10 वीं बार दिवाली के मौके पर जवानों के बीच पहुंचे हैं। बता दें कि 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही वह हर दिवाली के मौके पर जवानों बीच में होते हैं।

Prime Minister Modi: हर साल की तरह इस साल भी दिवाली मनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी हिमाचल प्रदेश के लेप्चा पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंनेे मिलिट्री की जैकेट और टोपी लगा रखी है। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विट कर देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विट कर दी हैं।

Prime Minister Modi: बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार 10 वीं बार दिवाली बार के मौके पर जवानों के बीच पहुंचे हैं। बता दें कि 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही वह हर दिवाली के मौके पर जवानों बीच में होते हैं। प्रधानमंत्री इस बार दिवाली मनाने के लिए हिमाचल के लेपचा पहुंचे हैं।

Prime Minister Modi: 10 साल के दौरान यहां गए प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री ने साल 2014 में विश्व के सबसे ऊंचे युद्धक्षेत्र सियाचिन में, वर्ष 2015 में पंजाब के अमृतसर में, वर्ष 2016 में हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में सैनिकों संग दिवाली मनाई थी।

वर्ष 2017 में जम्मू कश्मीर के गुरेज में, 2018 में उत्तराखंड के केदारनाथ और वर्ष 2019 में जम्मू संभाग के राजोरी में सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाई थी।

प्रधानमंत्री ने वर्ष 2020 में दिवाली राजस्थान के जैसलमेर में, वर्ष 2021 में जम्मू संभाग के राजोरी जिला के नौशहरा में और वर्ष 2022 में केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख के करगिल में दिवाली मनाई थी।