मोदी जी की घोषणा करते हैं और अमित शाह उसे जुमला कहते है

जीपीएम। भाजपा ने आरोप लगाया है कि सत्ताधारी ही सट्टाधारी हैं। जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आक्रमक तेवर अपनाते हुए महादेव एप पर कहा कि भाजपा उन लोगों को बचाने का काम कर रही है, जो दुबई में बैठे हुए हैं।

उस आरोपी को पकड़ कर क्यों नहीं ला रहे हैं. क्या डील हुई है। जो पकड़ा गया है, वो भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है. जो गाड़ी पकड़ी गई वो अमर अग्रवाल के भाई बृजमोहन अग्रवाल की है। गाड़ी भी उसकी, पैसा भी उसका, कार्यकर्ता भी उसका, स्टोरी भी उसकी प्लांटेड है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिले में दो जगहों पर आमसभा को संबोधित किया। पहले मरवाही विधानसभा के कोटमी गांव में केके ध्रुव के पक्ष में और कोटा विधानसभा के पेण्ड्रा में अटल श्रीवास्तव के पक्ष में आमसभा कर चुनाव प्रचार कर कांग्रेस के लिए वोट की अपील की।

अपने भाषण में भाजपा के ऊपर महादेव एप और घोषणाओं को लेकर जमकर निशाना साधा. इस दौरान कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर जनता को विस्तार से बताया. साथ ही उन्होंने अपने संबोधन के दौरान गृह लक्ष्मी योजना का जिक्र बार-बार किया।

चुनाव के लोकलुभावन वादों को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि, नरेंद्र मोदी जी की घोषणा करते हैं और बाद में चुनाव के बाद अमित शाह उसे जुमला कह देते हैं। हमारे साथ ऐसा नहीं होता, हमने और राहुल गांधी ने जो भी चुनाव के पहले वादे किए हैं वो हमने पूरे किए हैं।

भूपेश बघेल ने कहा कि, प्रथम चरण में एक तरफा जीत रहे हैं. दूसरे चरण में भी हमारी एक तरफा जीत होगी। कांग्रेस को विधर्मी कहे जाने के सवाल पर कहा कि, इनका काम ही है राम नाम जपना पराया माल अपना। छत्तीसगढ़ में कितनी राम की मूर्तियां हम लगा चुके हैं, वर्षों में भाजपा वाले एक भी नहीं कर पाए हैं।

कोरिया जिले में रामगढ़ में चंपारण में चंद्रखुरी राजिम शिवरीनारायण में सिहावा में राम भगवान की दिव्य मूर्ति हमने स्थापित की है। 15 साल में इन्होंने कुछ नहीं किया. ये राम के नाम से वोट मांगते हैं, राम हमारे दिल में हैं। आस्था का विषय है. हमारे तो भांजे हैं राम, माता कौशल्या यहां की बेटी हैं। लोग भगवान के नाम पर नोट और वोट दोनों लेते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू