बेमेतरा। साजा छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने आज जनसभा किया। भाजपा सरकार भुवनेश्वर साहू की हत्या करने वाले हर व्यक्ति को चुन-चुनकर जेल में डालेगी। भूपेश कक्का के राज में बेमेतरा लव जिहाद का एक केंद्र बन गया था। साहू समाज, लोधी समाज और गोंड समाज की बेटियां इनके निशाने पर हैं, लेकिन भूपेश सरकार कुम्भकर्ण की नींद सो रहे हैं। उनको केवल आप और आपका वोट ही जगा सकता है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव समाप्त हो गया है। पहले चरण में भूपेश कक्का का सूपड़ा साफ हो गया है। पहले चरण के मतदान ने ये तय कर दिया है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने वाली है।

मुझे आज ही एक पत्रकार ने बताया कि सट्टेबाज भी अब कह रहे हैं कि सट्टेबाजी करने वाली ये सरकार छत्तीसगढ़ से जा रही है। हमारे भाई ईश्वर साहू केवल एक प्रत्याशी नहीं हैं, बल्कि ये प्रतीक हैं न्याय की लड़ाई का। भूपेश कक्का की सरकार के कार्यकाल में ही साम्प्रदायिक तत्वों में भाई ईश्वर साहू के बेटे भुवनेश्वर को मार डाला था। भूपेश बघेल की सरकार ने इन्हें रुपये और नौकरी देने की कोशिश की। लेकिन इन्होंने इतनी गरीबी में भी वो सब ठुकराते हुए कहा कि मुझे केवल न्याय चाहिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू