टीएस सिंहदेव ने कहा- सरगुजा फिर जीतेंगे, कांग्रेस को मिलेगी लीड…

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के 70 सीटों में मतदान जारी है। मतदाता उत्साह के साथ मतदान करने पहुंच रहे हैं। वहीं डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, मंत्री शिवकुमार डहरिया, ताम्रध्वज साहू और रविंद्र चौबे ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव मतदान करने से पहले मां महामाया मंदिर पहुंचकर पूजा किया और जीत का आशीर्वाद लिया। इस दौरान टीएस सिंहदेव ने कहा, सरगुजा फिर जीतेंगे। कांग्रेस को लीड मिलेगी। मुद्दों को पहुंचाने के अब कई माध्यम है। जनता सब जानती है। भाजपा का कर्नाटक में क्या हाल हुआ सबको पता है। मतदान को लेकर जनता में उत्साह है।

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने ग्राम पाऊवारा में मतदान किया. ताम्रध्वज साहू दुर्ग ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी है। अपने गृहग्राम के शास. उच्च. माध्यामिक स्कूल ग्राम पंचायत पाऊवारा में मतदान किया।

इस दौरान गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मतदाताओं से कहा कि आपका एक-एक वोट छत्तीसगढ़ की जीत सुनिश्चित करेगा. आप सबसे आग्रह है, मतदान अवश्य कीजिए. भरोसा जीत रहा है, छत्तीसगढ़ जीत रहा है.

मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया ने आरंग में अपनी पत्नी शकुन डहरिया और बेटी राजश्री के साथ मतदान किया. मतदान के बाद मंत्री डहरिया ने कहा, कांग्रेस की सरकार बन रही है, पूरा माहौल कांग्रेस के पक्ष में है. सांसद सुनील सोनी के आरोप पर कहा कि बीजेपी के पास आरोप लगाने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है।

प्रदेश में भाजपा के सभी चेहरे धूमिल हो गए है. सांसद सुनील सोनी ने कल कलेक्टर से शिकायत की थी. शिकायत में डॉ.शिवकुमार डहरिया पर आरंग में सोने और चांदी के सिक्के बांटने का आरोप लगाए थे।

साजा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रविन्द्र चौबे ने अपने परिवार के साथ गृह ग्राम मौहाभाटा में मतदान का उपयोग किया है। कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र चौबे 9वीं बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में कांग्रेस की लहर है और इस बार 75 से अधिक सीटों पर कांग्रेस कब्जा कर दूसरे पर सरकार बनाने जा रही।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू