भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव के बाद तनाव का माहौल है। बताया जा रहा है कि रहली से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योति पटेल के घर पर हमला हुआ है। उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उपद्रवी हाथों में डंडे लेकर गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गढ़ाकोटा के गुंजौरा तिराहा पर कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल और उसके समर्थकों का स्थानीय लोगों से विवाद हो गया, जिसके बाद मोहल्ले के लोगों ने कांग्रेसियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। हमले में तीन लोगों को चोटें आई हैं। इनमें से एक को सागर रेफर कर दिया गया है। विवाद के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है। मौके पर कलेक्टर व एसपी भी पहुंच गए। एहतियात के तौर पर वहां 100 से अधिक पुलिस के बल को तैनात किया गया है। हमले का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसमें उपद्रवी हाथों में डंडे लेकर गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फेसबुक पर लाइव आकर लगाया आरोप

ज्योति पटेल ने फेसबुक लाइव आकर भाजपा प्रत्याशी मंत्री गोपाल भार्गव और उनके बेटे अभिषेक भार्गव पर हमला करवाने का आरोप लगाया। ज्योति ने अपने इस वीडियो में गोली चलाने, वाहनों में तोड़फोड़ करने और उनके लोगों के साथ मारपीट करने के आरोप भी लगाए। साथ ही खुद की हत्या होने की आशंका भी जाहिर की।

कमलनाथ ने ट्वीट कर की निंदा

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘सागर जिले की रहली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल के ऊपर कल हमला किया गया। उनकी गाड़ियों पर पथराव और तोड़फोड़ किया गया। हमलावर खुलेआम हाथ में पिस्तौल लहराते हुए दिख रहे हैं। ज्योति ने वीडियो जारी कर कहा है कि अगर उनकी हत्या हो जाती है तो उसके लिए भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव जिम्मेदार होंगे।’ उन्होंने इस घटना की निंदा की।