रायपुर। प्रदेश भाजपा विधि प्रकोष्ठ के संयोजक जेपी चंद्रवंशी ने सिविल लाइन थाने में शिकायत में बताया है कि भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल के नाम से किसी ने फेसबुक अकाउंट बनाकर राजनीतिक दुराग्रहवश इसका दुरुपयोग किए जाने की जानकारी मिली है, जबकि यह फेसबुक अकाउंट जम्वाल द्वारा संचालित नहीं किया जाता और इससे उनका कोई भी संबंध नही है।

आशंका जताई जा रही है कि राजनीतिक कारणों से किन्हीं असमाजिक तत्वों के द्वारा उनके नाम का दुरुपयोग कर मैसेंजर से अन्य लोगों को राहुल गुंडिया गुंडिया आर के नाम से मैसेज किया जा रहा है कि उनका दोस्त संतोष कुमार जो कि सीआरपीएफ में अधिकारी है तथा अपने घर का फर्निचर सामाग्री को बेचना चाहता है, ऐसी झूठी भ्रमित बातें एवं मिथ्या तथ्य का संचार किया जा रहा है। इस हेतु मोबाइल फोन नंबर +917815074848 से लोगों से संपर्क किया जा रहा है और भाजपा की छबि को धूमिल करने का कूटरचित षड़यंत्र किया जा रहा है

शिकायत में कहा गया है कि अजय जम्वाल भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री के अत्यंत जिम्मेदार पद पर पदस्थ हैं। उनकी गरिमा को धूमिल करने के उद्देश्य से किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा उनकी फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। जिससे समाज में गलत संदेश जाने की आशंका है।

सिविल लाइन पुलिस से आग्रह किया गया है कि अजय जम्वाल के नाम से जो फर्जी अकाउंट संचालित किया जा रहा है उसके विरूध्द आईटी एक्ट के तहत जांच कर तत्काल कार्यवाही की जाए। इस मौके पर विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक जेपी चंद्रवंशी के साथ सोशल मीडिया प्रभारी सोमेश पांडेय, रिषी राज पीठवा, रवि मिश्रा मौजूद रहे।