अंबिकापुर। CG News: अंबिकापुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्कार्पियो की टक्कर से सिरकोतंगा निवासी प्रकाश दास (40) की मौत हो गई। सड़क किनारे घायल को देखकर उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने काफिले में शामिल वाहन में उसे लेकर खुद मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया। हालांकि अत्यधिक चोट आने के कारण युवक को नहीं बचाया जा सका।

CG News: जानकारी के अनुसार उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव रविवार सुबह सड़क मार्ग से राजधानी रायपुर जा रहे थे। रायपुर में उन्हें कांग्रेस की बैठक में शामिल होना था।अंबिकापुर से रवाना होने के कुछ देर बाद ही वे काफिले के साथ एक घायल युवक को लेकर मेडिकल कालेज अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा कक्ष में पहुंचे।

CG News: उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के अस्पताल पहुंचते ही अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया। तत्काल चिकित्सकों की टीम ने घायल का उपचार करना शुरू किया लेकिन युवक को नहीं बचाया जा सका। युवक की पहचान ग्राम सिरकोतंगा निवासी प्रकाश दास के रूप में की गई है।

CG News: बताया जा रहा है कि मृतक प्रकाश दास मोटरसाइकिल से काम करने लोधिमा स्थित राइस मिल में आ रहा था। मेंड्राकला सैनिक स्कूल मोड में अचानक सामने से ट्रैक्टर आ जाने पर मोटरसाइकिल चालक संभल नहीं सका।