रायपुर। देश के पांच राज्यों में विधानसभा का चुनाव हो रहा है। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव दो चरणों में संपन्न हो चुका है लेकिन चुनाव परिणाम आना अभी बाकी है, मतगणना के बाद 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आएंगे। वहीं राजस्थान में आज सुबह से मतदान जारी है। राजस्थान के बाद तेलंगाना में भी विधानसभा चुनाव के लिए जल्द मतदान कराया जाएगा। तेलंगाना में चुनाव नजदीक होने के कारण सभी राजनीतिक पार्टियों में घमासान मचा हुआ है । देश के तमाम बड़े नेता चुनाव प्रचार के लिए तेलंगाना की ओर रुख कर रहे हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं दीपक बैज तेलंगाना के लिए रवाना हुए हैॆ।

चुनाव प्रचार के लिए तेलंगाना रवाना होने से पहले पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने पत्रकारों से बीतची की। उन्होंने भाजपा की निर्वाचन आयोग से शिकायत पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव हारते हुए दिख रही है, इसी के नतीजा है कि चुनाव आयोग के ऊपर उंगली उठा रहे हैं. चुनाव आयोग पर उनका भरोसा नहीं है. इस तरीके से शिकवा-शिकायत कर रहे हैं।

तेलंगाना चुनाव के लिए रवाना होने से पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मीडिया से चर्चा की. उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिम्मेदारी दी है. विधानसभाओं में जाकर प्रचार करेंगे. इस दौरान उन्होंने गैस सिलेंडर के दामों को लेकर कहा कि ये भाजपा का चुनावी जुमला है. पूरे देश में सिलेंडर महंगा है, और राज्य में सस्ता सिलेंडर देने का वादा किया जा रहा है।