जांजगीर।अग्निवीर भर्ती रैली में शामिल युवाओं में भारी उत्साह देखने को मिला है। प्रदेश भर ले आए युवाओ्ं जी तोड़ मेहनत उनकी सफलता की नई कहानी लिखने वाला है। जांजगीर की पुलिस लाइन में अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन दिसम्बर में किया जाना है। इसे लेकर भूतपूर्व सैनिक संघ द्वारा युवाओं को आगामी भर्ती के लिए ट्रेनिग दी जा रही है। इस ट्रेनिग में जांजगीर-चाम्पा जिले के अलावा छत्तीसगढ़ के कई जिलों से युवा पहुंचे हैं और ट्रेनिग में भाग लिया है।

ट्रेनिंग में 5 सौ युवा शामिल हो रहे हैं। ट्रेनिग में आए युवाओं का कहना है कि यह अच्छा प्रयास है और इस प्रकार के मार्गदर्शन मिलने से उनमें काफी सुधार हुआ है, साथ ही मनोबल भी बढ़ा है।

गांव की सड़कों पर दौड़ने से युवाओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, उनकी रनिंग टाइमिंग कम थी और अन्य एक्टिविटी में भी कुछ खास नहीं कर पा रहे थे, लेकिन अब रनिंग टाइमिंग और सभी एक्टिविटी में सुधार हुआ है।

इससे वे कोई भी भर्ती पास कर लेंगे। वहीं, दूसरी ओर ट्रेनर और भूतपूर्व सैनिक संघ के लोगों का कहना है कि युवाओं को भर्ती के लिए तैयार किया जा रहा है। इसके लिए उन्हें ट्रेनिग दी जा रही है। इसमें युवा भी रुचि ले रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर