कोलकाता। Accident: तिरपाल में फंसी पालतू बिल्ली को बचाने के चक्कर में कोलकाता की एक महिला की 8वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। बिल्ली इमारत के टॉप फ्लोर पर लगे शामियाने में फंस गई थी और महिला उसे निकालने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान वह 8वीं मंजिल से गिरी तो नीचे आ पहुंची। अंजना दास का खून से सना शव दो इमारतों के बीच में पड़ा पाया गया। परिवार एक महीने पहले ही इस फ्लैट में किराये पर रहने आया था।

Accident: जानकारी के अनुसार कोलकाता के टॉलीगंज इलाके में मंगलवार सुबह करीब 8 बजे लेव एवेन्यू रोड पर स्थित सोसायटी के गार्डों और अन्य लोगों ने धड़ाम से कोई चीज गिरने की आवाज सुनी। इस पर लोग दौड़े तो अंजना दास को जमीन पर गिरा पाया। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Accident: वहीं जिस बिल्ली को बचाने के चक्कर में अंजना नीचे आ गिरी थी, उसे इमारत में मौजूद लोगों ने सुरक्षित निकाल लिया। आसपास के लोगों ने बताया कि अंजना अपनी बिल्ली की रविवार शाम से ही तलाश कर रही थी। मृतक बिल्ली को करीब डेढ़ महीने पहले घर लेकर आई थीं, जिनसे हाल ही में तीन बच्चों को भी जन्म दिया था। पड़ोसी ने बताया कि अंजना यहां अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहती थीं। वह एक महीने यहां किराये पर आई थीं।