हैदराबाद। तेलंगाना के नामपल्ली क्षेत्र के कांग्रेस विधायक फिरोज खान के खिलाफ एक वोटर को एक लाख रुपये रिश्वत के तौर पर देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव कल यानी 30 नवंबर को होने जा रहा है। चुनाव के एक दिन पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के नामपल्ली से उम्मीदवार और विधायक फिरोज खान के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कांग्रेस विधायक फिरोज खान पर एक मतदाता को कथित तौर पर 1 लाख रुपये की पेशकश करने के आरोप हैं। हैदराबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना सामने आने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला

हैदराबाद पुलिस ने बताया कि कांग्रेस उम्मीदवार फिरोज खान के खिलाफ धारा 171C, 188 और 123 के तहत (मतदाता को धमकी और प्रलोभन से संबंधित चुनावी अपराध) दर्ज किया गया है।

चुनाव में रुपये बांटने का आरोप

नामपल्ली कांग्रेस विधायक फिरोज खान पर एक मतदाता को कथित तौर पर 1 लाख रुपए की पेशकश का आरोप लगा है। इस मामले में उनके खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कांग्रेस की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं बीजेपी और ओवेसी लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं।