रायपुर। CG Breaking: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार और मुख्यमंत्री पद से भूपेश बघेल के इस्तीफे के बाद सोमवार को भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर,नीतिन नवीन ने राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की।

CG Breaking: इस भेंट मुलाकात की जानकारी देते ओम माथुर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड विजय के पश्चात छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी श्री@OmMathur_bjp जी के साथ छत्तीसगढ़ के महामहिम राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से स्नेहमय भेंट की।

CG Breaking: बता दें कि छत्तीसगढ़ में नई सरकार के गठन की प्रक्रिया तेज हो चुकी है। हालांकि राज्यपाल से विश्वभूषण हरिचंदन से मिले बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, नवीन की मुलाकात को सौजन्य भेंट बताया जा रहा है मगर इसे नई सरकार के गठन और प्रदेश में प्रशासनिक व्यवस्था से जोड़ कर देखा जा रहा है।

बीजेपी विधायक दल की बैठक स्थगित

CG Breaking: इसी बीच बड़ी खबर है कि आज बीजेपी के प्रदेश कार्यालय कुशाभाउ ठाकरे परिसर में होने वाली बीजेपी विधायक दल की बैठक को स्थगित कर दिया गया है। हालांकि बैठक स्थगित होने को लेकर बीजेपी की ओर से कोई कारण नहीं बताया गया है।