जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। श्री राष्ट्र्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बता दें कि उनपर कुछ देर पहले ही ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी।

जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए जयपुर के मेट्रोमास अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मगर वहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ऐसी खबर है कि गोगामेड़ी के गनमैन पर भी हमला किया गया है।

खबरें हैं कि बदमाश सुखदेव गोगामेड़ी और उनके गनमैन नरेन्द्र को मारी गोली मार कर भाग गए। बदमाशों ने घर में कूदकर इस घटना को अंजाम दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही श्याम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां गोगामेड़ी को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद से पुलिस सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह घटना श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे की है। बता दें कि इससे पहले लॉरेस विश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में दी धमकी भी दी थी। तब इस संबंध में गोगामेड़ी ने जयपुर पुलिस को ज्ञापन भी दिया था। खबरों के अनुसार दो लोग स्कूटी पर आए थे जिन्होंने गोगामेड़ी और उनके गनमैन पर दो राउंड फायर किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर