दिल्ली रवाना हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत के बाद अब सीएम फेम को लेकर हलचल मची हुई है। सब ये जानने को उत्सुक हैं की आखिर प्रदेश का सीएम अब कौन बनेगा। इसी बीच भाजपा के 4 राज्यों के प्रभारियों की आज शाम दिल्ली में बैठक बुलाई गई है। वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव दिल्ली रवाना हुए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वो आज शाम दिल्ली में होने वाली बैठक में शामिल हो सकते हैं।

सीएम फेस को लेकर पीएम मोदी ने बुलाई अहम बैठक, इन नामों पर लग सकती है मुहर…! आज शाम देश की राजधानी दिल्ली में भाजपा के 4 राज्यों के प्रभारियों की बैठक होगी। इस बैठक में सीएम फेस को लेकर चर्चा की जाएगी। पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ये बैठक बुलाई है।

वहीं, छत्तीसगढ़ विधायकों से मुलाकात कर प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मानसुख मांडविया और सह प्रभारी नितिन नबीन दिल्ली लौटे चुके हैं। कहा जा रहा है कि दो तीन दिन में आब्जर्वर की नियुक्ति हो सकती है। वहीं, आब्जर्वर नियुक्ति के बाद भाजपा विधायक दल की बैठक होगी।

छत्तीसगढ़ में सीएम फेस को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नवनिर्वाचित विधायक ओपी चौधरी, केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह, विष्णु देव साय का नाम सबसे आगे हैं। लेकिन, इस लिस्ट में एक नाम ऐसा भी है जिसे सुनकर सभी को झटका अलग सकता है।

यह नाम किसी और का नहीं बल्कि राज्यसभा सांसद और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडे का है। इन नेताओं के सीएम बनने की चर्चा लगातार हो रही है। ऐसे में अब प्रदेश की कमान किसके हाथो में जाती है ये तो हाईकमान के फैसले के बाद ही पता चलेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर