रायपुर/दुर्ग। Mahadev Satta Breaking: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित महादेव ऑनलाईन सट्टा ऐप मामले में बड़ा मामला मोड़ सामने आया है। महादेव सट्‌टा ऐप मामले में 5 करोड़ के साथ पकड़े गए कोरियर कर्मी असीम दास के पिता ने आत्म हत्या कर ली है। महादेव ऑनलाईन सट्टा ऐप के संचालक शुभम सोनी नाम के आदमी का एक हलफनामा ईडी तक पहुंचा है। हालांकि अभी ईडी की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

Mahadev Satta Breaking: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महादेव सट्टा ऐप मामले में गिरफ्तार कोरियर असीम दास के पिता सुशील दास (65) का शव गांव के ही कुएं से बरामद किया है। बताया जा रहा है कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद से सुशील दास काफी परेशान चल रहा था। मामला अंडा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक सुशील दास 5 साल से अछोटी में चौकीदार था। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Ashim Das

Mahadev Satta Breaking: दूसरे अपडेट में छत्तीसगढ़ में चल रहे महादेव ऑनलाईन सट्टा ऐप के संचालक शुभम सोनी नाम के आदमी का एक हलफनामा ईडी तक पहुंचा है। हालांकि अभी ईडी की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

Mahadev Satta Breaking: एक राष्ट्रीय समाचार वेबसाईट पर मंगलवार देर शाम एक रिपोर्ट पोस्ट हुई है जिसमें कहा गया है कि ईडी को दुबई के भारतीय उच्चायोग के माध्यम से भेजा गया 11 पेज का एक हलफनामा मिला है, जिसमें शुभम सोनी ने छत्तीसगढ़ के नेताओं और अफसरों पर कई ताजे आरोप लगाए हैं।

Mahadev Satta Breaking: बता दें कि विधानसभा चुनाव मतदान से पहले महादेव ऑनलाईन सट्टा ऐप के संचालक शुभम सोनी का एक लंबा वीडियो बयान आया था जिसमें उसने सत्ता से जुड़े और उनके करीबी लोगों पर सट्टेबाजी के कारोबार से वसूली करने का आरोप लगाया था। आरोपों में तत्कालीन मुख्यमंत्री और उनके करीबी लोगों को 508 करोड़ रुपए देने की बात कही गई थी।