अगर सच्चे आदिवासी पुत्र हैं, तो कटा दें अपनी मूंछ…

रायपुर। भाजपा नेता केदार कश्यप ने कहा कि अमरजीत भगत अगर सच्चे आदिवासी पुत्र हैं, तो अपने कहे मुताबिक़ अपनी मूंछ कटा दें। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद अब भाजपा नेता कांग्रेस नेता अमरजीत भगत को मूंछ मुड़ाने वाले बयान पर घेरने लगे हैं।

नवनिर्वाचित विधायक केदार कश्यप ने मंत्रिमंडल के गठन को लेकर कहा कि सरकार बनने के बाद और मुख्यमंत्री बनने के बाद पता चलेगा। इन सब पर मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार रहता है। वहीं डिप्टी सीएम को लेकर कहा कि चर्चा चलती रहती है।

बीजेपी की सरकार बन गई है। जीत में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बड़ी भूमिका निभाई है। 54 विधायकों का योगदान रहा है। पर्यवेक्षक के आने के बाद और पूरी प्रक्रिया के बाद समझ आ जाएगा।

सरकार बनने के बाद पहला निर्णय क्या होगा के सवाल पर केदार कश्यप ने कहा कि मंत्री परिषद में बात होगी, उसके बाद ही निर्णय लिया जाएगा। वहीं कर्मचारियों को लेकर केदार कश्यप ने कहा कि पोस्टल बैलेट में कर्मचारियों ने बीजेपी पर भरोसा जताया है। कांग्रेस अपनी घोषणा का इस्तेमाल धरातल पर नहीं कर पाई। कर्मचारियों को वोट लेने के लिए इस्तेमाल किया. इस चुनाव में कर्मचारियों का घुसा फूटा है।

अमरजीत भगत के मूछ मुंडवाने वाले बयान पर केदार कश्यप ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर मेरे साथ तिरुपति चले तो मैं उनके मूंछ मुंडन करवा देता हूं। अमरजीत भगत को सीतापुर की जनता ने ऐसा जवाब दिया कि मूंछ तो छोड़िये, मुंह दिखाने लायक़ भी नहीं रखे हैं।

अब मूंछ नोचने के अलावा बाल भी नोच लेंगे। मूंछ नोचने का काम सीतापुर ने कर दिया है। अहंकार खत्म करने का काम बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया है। अपना सिर बचाते हुए फिर रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर