खंडवा। मेरी लाड़ली बहनाें आज दस तारीख है। खाते में रुपये आ गए कि नहीं आए..। भाजपा आ गई तो पैसे भी आ गए। कांग्रेस अगर आती तो गड़बड़ हो जाती है। भाजपा ने जो वादा किया है वो पूरा करेगी। अब लखपति बहना का सफर शुरू होगा। प्रदेश में मेरी हर बहना की आमदनी अब एक लाख रुपये साल होगी।

यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को खंडवा के संत सिंगाजी धाम में आभार कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि बहनों को आंसू नहीं बहाने देंगे। दु:खी नहीं होने देंगे। आपकी जिंदगी बदलना हमारे जीवन का उद्देश्य है।

उन्‍होंने कहा कि मेरी हर बहन की आमदनी दस हजार रुपये महीना आमदनी होनी चाहिए। वो हम करेंगे। स्व सहायता समूह का जाल बिछाकर ऐसा करेंगे कि सबकी आमदनी दस हजार रुपये महीना हो जाएगी। इस कदम को आगे बढ़ाना है।

मुख्यमंत्री ने संत सिंगाजी धाम में दर्शन के बाद मुख्यमंत्री ने यहां नर्मदा मैया की आरती भी उतारी। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने उपस्थित जन समूह को दोनों हाथ उठाकर लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा को जिताने का संकल्प दिलाया।

उन्होंने कहा कि आज तो मैं संत सिंगाजी महाराज के चरणों में आशीर्वाद प्राप्त करने आनंद की कामना करने आया हूं लेकिन एक संकल्प हम सबको करना है, विधानसभा तो जीत गए लेकिन अब लोकसभा चुनाव जीतकर मोदीजी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर