सक्ती। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पदभार ग्रहण करते ही सभी वर्गों के लोगों के बेहतर विकास के लिए मोदी की गारंटी योजना पर कामकाज शुरू कर दिया है। छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी एक प्रमुख समस्या है जिसे दूर करना भी प्रदेश सरकार की प्रमुख प्राथमिकता है। बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे युवाओं के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने खुशियों का बड़ा पिटारा खोला है। मुख्यमंत्री के इस फैसले से बिना परीक्षा दिए 12 पास युवाओं को नौकरी दिया जाएगा।

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, जांजगीर-चांपा द्वारा युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से 22 दिसंबर 2023 दिन शुक्रवार को प्रातः 11 बजे से 3 बजे तक शासकीय आई.टी.आई. सक्ती (नंदेली भाठा) में एक दिवसीय प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र के नियोजक न्यूट्रीन्टी काप केयर प्राइवेट लिमिटेड बिलासपुर द्वारा सेल्स रिप्रेजेन्टेटिव, ग्रुप लीडर, एवं टीम लीडर के पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। उक्त पद हेतु शैक्षणिक सेल्स रिप्रेजेन्टेटिव, हेतु शैक्षणिक योग्यता 12वी एवं ग्रुप लीडर व टीम लीडर पद के लिये 12वी स्नातक कृषि निर्धारित किया गया है। चयनित आवेदक का कार्यक्षेत्र सक्ती, खरसिया रहेगा। उक्त प्लेसमेंट कैंप में भाग लेने वाले इच्छुक आवेदक अपने मूल प्रमाण पत्रों के साथ स्वयं उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैंप भाग ले सकते है अधिक जानकारी के जिला रोजगार कार्यालय से संपर्क कर सकते है।