रायपुर। जगदलपुर विधायक किरण सिंह देव को प्रदेश अध्यक्ष बनने पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने बधाई देते हुए कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व ने आज किरण देव को प्रदेश अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी सौपी हैं। एक अनुभवी और ऊर्जावान नेता को कमान सौंपी गई है। मुझे उम्मीद है कि उनके नेतृत्व में सभी लोकसभा सीटें हम राज्य में जीतेंगे।

किरण देव ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि बीजेपी ने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को प्रदेश अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी दी थी। हम सब जी जान से जुटे और राज्य में बीजेपी की सरकार बनी. इसके लिए सबको धन्यवाद देता हू्।

किरण सिंह देव को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई देते हुए राजेश मूणत ने कहा, एक सुलझे हुए व्यक्ति, युवा मोर्चा से बस्तर में कार्य करने वाले हैं। एक वनांचल क्षेत्र से मुख्यमंत्री और दूसरे वनांचल क्षेत्र से प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं। युवा हैं. संघर्षों में काम किया है, अनुभव ीभी मिलेगा। उनकी ऊर्जा संगठन को खड़ा करने में लगेगी और उनके नेतृत्व में 2024 के लक्ष्य पर कामयाबी मिलेगी।

कांग्रेस द्वारा नंदकुमार साय को भाजपा का एजेंट कहे जाने पर पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा, भाजपा को एजेंट भेजने की जरूरत नहीं पड़ती है। उनको ले गए, फूलों की पंखुड़ी फैला फैला कर सुशोभित किया। उनको बहुत जल्दी समझ आ गया, बहुत जल्दी उनका सपना टूटा। कांग्रेस भोग करना जानती है, करती कुछ नहीं है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर