कांग्रेसी ने 2003 और 2012 परीक्षा में हुई गड़बड़ी पर जवाब मांगा

रायपुर. विधानसभा सत्र में बीजेपी विधायक ओपी चौधरी ने सीजीपीएससी घोटाले की जांच सीबीआई से कराने की मांग रखी। हालांकि, इस दौरान विपक्ष ने भी ओपी चौधरी से सवाल किया, कांग्रेस के विधायक रामकुमार यादव, अटल श्रीवास्तव और हर्षिता स्वामी बघेल ने 2003 पीएससी और 2012 एसआई भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ी पर जवाब मांगा।

वहीं विपक्ष की ओर सवालों के जवाब में ओपी चौधरी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में राजनीतिक इच्छा शक्ति की पिछली सरकार में दिखी। कई गंभीर आरोपों से घिरे व्यक्ति को पीएससी का चेयरमैन बना दिया गया था. सीबीआई जांच होनी चाहिए, ताकि युवाओं को न्याय मिल सके।

विधानसभा में सीजीपीएससी के मुद्दे पर ओपी चौधरी ने अपनी बात रखी। उन्होंने इस दौरान कहा, सीजीपीएससी में बड़ा घोटाला हुआ है। मैंने चुनाव प्रचार के दौरान महसूस किया। एक मां ने रोते हुए अपनी बात कही कि, बेटा को इंटरव्यू में नंबर दिया गया है, लेकिन उसका चयन नहीं हुआ।

छत्तीसगढ़ की पीएससी में गलत प्रश्न और गलत उत्तर बताए गए। सीएम के भेंट मुलाकात के कार्यक्रम की तारीख भी पूछी गई थी। मेंस में काफी बड़े स्तर पर गड़बड़ी हुई है। पीएससी की जांच बहुत स्पष्टता के साथ आई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर