अपने पूर्वजों से पुनः जुड़ने पर आपने राष्ट्र को मजबूत किया

कोरबा। आज ईसाई धर्म स्वीकार कर चुके 101 लोगों को वापस हिंदू धर्म में लौट गए। भाजपा नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव की अगुवाई में एक बार फिर घर वापसी अभियान शुरू हो गया है।

कटघोरा में आयोजित इस कार्यक्रम में जूदेव ने इन परिवारों का चरण धोए और हिंदू धर्म में स्वागत किया। कार्यक्रम में हिंदुत्ववादी संगठन धर्म सेना विश्व हिंदू परिषद, आर्य समाज आदि के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। प्रबल प्रताप ने कहा कि अपने पूर्वजों से पुन: जुडऩे वाले इन परिवारों के फैसले से हम गौरवान्वित हैं।

भाजपा नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने ट्विटर पर लिखा – धर्मान्तरण रूपी वायरस की दवा है “घरवापसी”। यह लाईलाज बीमारी नहीं हैं हिंदू समाज के जगते ही यह छू मंतर हो जायेगी।

प्रबल प्रताप सिंह जूदेव धर्मो रक्षति रक्षितः 101 धर्मांतरित परिवारों की पाँव पखार कर “घर वापसी” करने का मुझे सौभाग्य मिला। छत्तीसगढ़ के कटघोरा मे धर्म सेना, विश्व हिंदू परिषद, आर्य समाज एवं विभिन्न समाजिक संगठनों के तत्वावधान मे सनातन श्रद्धालुओं के समक्ष समाजिक प्रमुखों का सम्मान का भव्य समारोह भी संपन्न हुआ। “अपने पूर्वजों से पुनः जुड़ने पर आपने राष्ट्र को मजबूत किया है। हम गौरवांवित है। आपका स्वागत है अभिनंदन है”।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर