कांग्रेस का प्रभारी बदलने से कुछ नहीं होने वाला

लोरमी। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री व लोरमी विधायक अरुण साव आज मुंगेली जिले के लोरमी दौरे पर रहे। यहां उनके प्रथम लोरमी आगमन पर कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह भव्य स्वागत किया। साथ ही कार्यकर्ताओं ने लोरमी के मुंगेली चौक के पास केले से तो वहीं तहसील चौक में लड्डू से अरुण साव को तौलते हुए बधाई दिए। साव यहां मानस मंच में आयोजित धान बोनस राशि वितरण समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां अरुण साव ने विधानसभा क्षेत्र के हजारों की तादाद में मौजूद आम लोगों को संबोधित किया।

बता दें कि, मुंगेली जिले के किसानों को आज वर्ष 2014-15 की बची करीब 150 करोड़ की बोनस राशि के साथ किसानों को धान बोनस राशि वितरण प्रमाण पत्र भी दिया गया। इसमें लोरमी तहसील अंतर्गत 2014-15 में 22,96,45,440 रुपये और 2015-16 में 25,19,98,800 रुपये का भुगतान किया गया।

इस बीच मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम साव ने कहा कि, विधानसभा के चुनावी घोषणा पत्र में मोदी की गारंटी के अनुसार सीएम के शपथ के तत्काल बाद पहला काम छत्तीसगढ़ के 18 लाख परिवारों का पीएम आवास स्वीकृति के बाद आज किसानों के हित में मोदी की गारंटी का दूसरा बड़ा काम पिछले दो वर्षों के धान की बोनस की राशि किसानों को देकर पूरा किया है। इस बीच अरुण साव ने मोदी गारंटी का एक-एक वादा पूरा करने की बात कहते हुए कहा, जो कहे हैं, वो करके दिखाएंगे।

उप मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी के बदलाव पर कहा कि, जिसको बदलना है बदल ले। कांग्रेस को इसका लाभ नहीं होने वाला है। आज मोदी विरोध के चक्कर में देश विरोध के लिए काम कर रही है। कांग्रेस आज और अप्रासंगिक होते जा रही है। कांग्रेस जनता से दूर हो गई है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेसी आपस में लड़ रहे हैं। भगदड़ मची है, प्रभारी बदलने से कुछ होने वाला नहीं है। इस बीच अरुण साव ने छत्तीसगढ़ की 11 की 11 लोकसभा सीट जीतने का दावा किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर