मंत्रियों के विभागों का बंटवारा तीनों राज्यों में एक साथ होगा

रायपुर। मंत्रियों के विभाग बंटवारे में हो रही देरी को लेकर रामविचार नेताम ने कहा कि दूसरे राज्य में भी यही स्थिति है। सबका एक साथ घोषणा होने की संभावना है। वहीं सरगुजा संभाग को मिले प्रतिनिधित्व को लेकर उन्होंने कहा कि सरगुजा संभाग की सभी सीटें जनता ने भाजपा की झोली में डाल दी है। शीर्ष नेतृत्व ने भी सरगुजावासियों के मान-सम्मान की रक्षा के लिए तीन-तीन कैबिनेट मंत्री के अलावा मुख्यमंत्री का पद दिया है।

विभागों के बंटवारे के उठाए सवाल को कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने पार्टी संस्कृति से जोड़ दिया। उन्होंने कहा कि आपसी गुटबाजी कांग्रेस में तो हो सकती है, लेकिन भाजपा में इस तरह की बात नहीं होती। बीजेपी कार्यकर्ता भाव से काम करती है। पद का दायित्व मिला है, जल्द ही विभाग की घोषणा हो जाएगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दो उप मुख्यमंत्रियों अरुण साव और विजय शर्मा के साथ 13 दिसंबर को पद की शपथ ली थी। वहीं 22 दिसंबर को राजभवन में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने 9 विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई। मंत्रियों के शपथ ग्रहण के चार दिन बाद भी उनके विभागों को लेकर राजनीतिक हलकों में कयासों का दौर जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर