रायपुर/भुवनेश्वर। राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन अपने ओडिसा प्रवास के दौरान युवा महोत्सव में कहा कि स्वस्थऔर सजग देश के निर्माण में युवाओं की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है। हमारे युवा ही देश को सही राह पर ले जा सकते हैं।सभी युवा,गांधी,गोपबंधु और मधुबाबू की उपलब्धियों से प्रेरणा लें और शोषितों को उनका अधिकार दिलाने में मदद करें।

ओडिसा प्रवास के दौरान भुवनेश्वर में आयोजित,राज्य स्तरीय युवा महोत्सव एवं राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका विषय पर गीतांजलि एक्सीलेंस-2023 कार्यक्रम में शामिल हुए। राज्यपाल ने कहा कि आज के युवा समाज के प्रहरी है।

राज्यपाल ने नशे की रोकथाम और समाज को नशे से दूर रहने का आह्वान किया।उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए और समाज को अक्षम बना देने वाले नशे के प्रति सावधान रहना चाहिए।इसमें कोई शक नहीं कि अगर युवा सामर्थ्यवान बनें तो वह देश-दुनिया में अपना एवं समाज का मान बढ़ाएंगे।

इस अवसर पर 12 युवाओं को राज्यपाल ने सम्मानित किया।उक्त कार्यक्रम में जयदेव के विधायक अरविंद धाली,खुर्दा के पूर्व विधायक फिलिप चंदन, संस्थान की सलाहकार सुचिस्मिता परवारी, चेयरमैन रंजन महापात्र, मेजर जोडे सहित सैकड़ों युवा उपस्थित रहे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर