रायपुर/जयपुर। जयपुर पहुंचे छग के उपमुख्यमंत्री अरूण साव ने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। साव ने कहा कि इंडिय़ा गठबंधन के घटक दलों के शीर्ष नेताओं की 19 दिसंबर को दिल्ली में बैठक हुई थी।

इस बैठक में सीट शेयरिंग को लेकर गठबंधन ने 31 दिसंबर की डेडलाइन तय की थी। 31 दिसंबर की तारीख बीत गई। समय चक्र की चाल अब चुनावी साल में प्रवेश कर गई है लेकिन विपक्षी गठबंधन में अभी तक कुछ तय नहीं हो सका है। अब इंडिया गठबंधन के घटक दल सीट शेयरिंग को लेकर एक्टिव होते नजर आ रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री अरुण साव जयपुर पहुंचे गए है। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि, वास्तव में विपक्षी दल और INDI गठबंधन के लोग सनातन से घृणा करते हैं और सनातन के खिलाफ लगातार बोल रहे हैं। जनता इन्हें निश्चित रूप से सबक सिखाएगी।

इंडिया गठबंधन में शामिल लेफ्ट पार्टियों के मुताबिक सीट शेयरिंग को लेकर अनौपचारिक रूप से बातचीत हो रही है। सूत्रों की मानें तो गठबंधन के घटक दल अपने-अपने स्तर पर सीटों को लेकर मंथन में जुटे हैं। कांग्रेस दो से तीन दिन में अपनी आंतरिक बैठक कर सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तैयार करेगी। इसके बाद क्षेत्रीय दलों के साथ चर्चा का दौर शुरू होगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर