कोई भी कार्य नियमों के तहत ही होगा, कांग्रेस जैसी भर्राशाही नहीं होगी

दंतेवाड़ा। आज दंतेवाड़ा प्रवास पर दंतेवाड़ा पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरणदेव ने कहा, मंदिर कॉरीडोर का कार्य तेजी से चल रहा है। अब पूरी मॉनिटरिंग के साथ बेहतर काम करवाया जा रहा है। दंतेश्वरी मंदिर बस्तर का आध्यात्मिक कॉरीडोर ही है।

मां बस्तर की आस्था का केंद्र है, बेहतर काम होगा। मंदिर परिसर को और बेहतर करवाने का प्रयास किया जा रहा है। मां दंतेश्वरी बस्तर की आस्था का केंद्र है। मां दंतेश्वरी मंदिर में मेला मड़ई के दौरान सभी गांव के देवी- देवता आते हैं इसलिए बस्तर का आध्यात्मिक कॉरीडोर कहना कोई अनुचित नहीं है। इसे भव्य और बेंहतर तरीके से संवारा जाएगा।

भाजपा नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष और जगदलपुर विधायक किरणदेव आज दंतेवाड़ा प्रवास रहे। गीदम से लेकर दंतेवाड़ा तक कार्यकर्ताओं ने हर्षोल्लास से उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वे पत्रकारों से रुबरू हुए। किरण देव ने मंदिर कॉरीडोर जैसे ज्वलंत मुद्दे पर दो टूक शब्दों में कहा, यदि भ्रष्टाचार हुआ है तो दोषियों पर कार्रवाई होगी।

उन्होंने कहा, मां दंतेश्वरी पर आदिवासियों की आस्था तो टिकी है। साथ ही जो भी बस्तर में निवास कर रहे वे भी अपना आराध्य मानते हैं। अयोध्या राम मंदिर को ही ले लो। पूरे देश से लोग दर्शन करने के लिए उतावले हैं। ठीक उसी तरह बस्तर में लोग मां दंतेश्वरी को मानते हैं। बस्तर के ही नहीं अपितु दूर-दराज देश और विदेश से भी लोग दर्शन करने आते हैं।

कार्यकर्ता की सुरक्षा अहम

किरणदेव ने भाजपा नेताओं की सुरक्षा हटाए जाने के सवाल पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा भाजपा कार्यकर्ता की सुरक्षा बेहद अहम है। जिन भी नेताओं की सुरक्षा हटाई गई है, उन सभी को सुरक्षा के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को पत्र लिखा है।

जल्द ही इस पर फैसला लिया जाएगा। बता दें विधानसभा चुनाव के दौरान जिला भाजपा के कद्दावर नेताओं से लेकर छुटभैया नेताओं को भी केंद्र सरकार ने सुरक्षा मुहैया करवाई। जिस भी नेता ने सुरक्षा मांगी तत्काल सुरक्षा मिली। इन सभी की मेहनत और सुरक्षा रंग भी लाई।

बस्तर संभाग में 12 सीटों में 8 सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की। इस जीत के पीछे बड़ी वजह अंदरूनी इलाकों में घुसकर नेताओं का प्रचार प्रसार करना था। इस दौरान भाजपा नेता नक्सल निशाने पर और तेजी से आए।

अब सुशासन होगा

किरणदेव ने कहा, कोई भी कार्य नियमों के तहत ही होगा। कांग्रेस सरकार की तरह भर्राशाही नहीं होगी। यहां काबिल बेरोजगारों को मौका मिलेगा। यही सुशासन राज्य की 11 लोकसभा सीटों पर जीत करवाएगी। केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार एक बार फिर बनने जा रही है।

भाजपा सुशासन के लिए जानी जाती है। 15 वर्षों के सुशासन को ही याद कर प्रदेश में भाजपा को जनता ने वापस किया है। पांच वर्षों में ही लोग परेशान हो चुके थे। आयातित नहीं सब कुछ लोकल स्तर पर ही बेहतर होगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर