डोंगरगढ़। गृहमंत्री और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा डीजीपी, आईजी की बैठक लेकर कानून व्यवस्था, गुंडागर्दी , अवैध शराब पर सख्ती से कार्रवाई के निर्देश दे रहे, वहीं आपराधिक तत्वों के हौसले बुलंद है। अपराधियों में कानून का भय ही नहीं दिख रहा है। डोंगरगढ़ की कांग्रेस विधायक हर्षिता बघेल ने कानून की लचर व्यवस्था को लेकर सीधे थाने पहुंच कर छेड़छाड़ के मामले पर संज्ञान लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

शहर के थाने में आज उस वक़्त हड़कंप मच गया जब क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक हर्षिता स्वामी बघेल सीधे थाने आ पहुंची। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद थे। दरअसल डोंगरगढ़ की विधायक हर्षिता स्वामी बघेल क्षेत्र के कानून-व्यवस्था से जुडी शिकायतों को लेकर थाने पहुंची थी।

उन्हें शिकायत मिली थी कालेज छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी तरह इलाके में अवैध शराब की बिक्री भी की जा रही हैं। इन्ही समस्यायों के निराकरण और दोषियों पर कार्रवाई की शिकायत लेकर वह थाना प्रभारी से मिली और उन्हें ज्ञापन सौंपा।

थाना प्रभारी उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए त्वरित और प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने स्टाफ को कालेज छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने और अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़ के निर्देश स्टाफ को दिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर