पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, पोस्टमार्टम से हुआ खुलासा

बलौदाबाजार। पुलिस ने एक सनसनीखेज हत्या के मामले का खुलासा किया है, जिसमें हत्या के आरोपियों ने एक्सीडेंट का रूप देने की साजिश रची। मृतक की पत्नी की नामजद रिपोर्ट पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

बलौदाबाजार जिले के कसडोल थाना क्षेत्र में शख्स की हत्या कर और उसे एक्सीडेंट का रूप देने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कसडोल पुलिस ने मृतक की पत्नी ने दिए गए रिपोर्ट पर पोस्टमार्टम कर हत्या का खुलासा किया है।

आरोपियों ने हाथ से मुक्का, ईंट से मारकर शख्स की हत्या कर एक्सीडेंट दिखाते हुए पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपियों से एक बोलेरो और दो बाइक जब्त किया है।

जानकारी के अनुसार, अभेराम यादव लवन थाना निवासी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि 31 दिसंबर 2023 को इसका भाई गेदराम यादव ठाकुरदिया गांव गया था, जिसकी एक्सीडेंट होने से मौत हो गई। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई।

इस दौरान 4 जनवरी 2024 को मृतक के पत्नी मनीषा यादव ने शिकायत किया कि इसके पति गेंदराम यादव की पुटपुरा गांव निवासी रवि रजक, राजेन्द्र रजक, रोहित रजक और कमलेश साहू ने हत्या कर, उसे एक्सीडेंट बताकर रिपोर्ट किया हैं। जिसमें पुलिस ने घटना के गवाहों से बारीकी से पूछताछ किया तो पता चला कि मृतक गेदराम यादव चारों आरोपियों ने मिलकर गेंदराम के हाथ मुक्का और ईट से मारपीट की।

वहीं मारपीट से आयी चोट के चलते मृत्यु हो गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से वाहनों को भी जब्त किया है। हत्या मामले के सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उन्हें रिमांड में लिया गया है।

आरोपियों के नाम-कमलेश साहु पिता मोहन साहू, उम्र 45 साल, ग्राम पुटपुरा,रवि रजक पिता उमेद रजक, उम्र 24 साल, ग्राम पुटपुरा, राजेन्द्र रजक पिता उमेद रजक, उम्र 28 साल, ग्राम पुटपुरा, रोहित रजक पिता उमेद रजक, उम्र 24 साल, ग्राम पुटपुरा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर