11 पार्षदों ने कलेक्टर को दिया था अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन

सक्ती। निर्माण कार्यो में भारी भ्रष्टाचार के खिलाफ 11 पार्षदों ने कलेक्टर से शिकायत कर अविश्वास प्रस्ताव लाया था। जिस पर कलेक्टर ने संज्ञान लेकर अध्यक्ष के खिलाफ मतदान कराने का फैसला लिया है। नगर पंचायत डभरा में अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान 18 जनवरी को होगा।

कांग्रेस के समर्थित अध्यक्ष प्रीतम अग्रवाल की कुर्सी अब खतरे में हैं। बता दें कि नगर पंचायत डभरा के उपाध्यक्ष दीपक कुमार साहू एवं पार्षद रवि गुप्ता सहित अन्य पार्षदों द्वारा जिला कलेक्टर सक्ती के पास 11 पार्षदों का हस्ताक्षर युक्त आवेदन अविश्वास प्रस्ताव के लिए आवेदन दिया। इसमें कांग्रेस एवं भाजपा समर्थित पार्षद है। अविश्वास प्रस्ताव के लिए सम्मिलन 18 जनवरी को 10 :30 बजे से शुरू होगा।

वहीं नगर पंचायत डभरा में निर्माण कार्यों में भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है। गलियों में सीसी रोड, नाली निर्माण एवं स्ट्रीट लाइट खंभे एवं बल्ब लगाने सहित सभी निर्माण कार्यो में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया था।

अध्यक्ष के कार्यशैली को लेकर पार्षद चल रहे थे। अध्यक्ष अपने मर्जी से नगर पंचायत का कार्य करवा रहा था। इस कारण पार्षदों ने नाराजगी जताते हुए नगर पंचायत के 11 पार्षद अविश्वास प्रस्ताव के लिए आवेदन कलेक्टर के पास पेश किया था, जिस पर कलेक्टर ने अविश्वास प्रस्ताव के लिए 18 जनवरी को सुबह 10:30 बजे का समय निर्धारित किया है। नगर पंचायत अध्यक्ष नेता प्रतिपक्ष के करीबी माने जाते हैं।