Mahadev Betting App: छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप्प मामले में ईडी की टीम बड़ी तेजी के साथ कार्रवाई कर रही है। इसी मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय ने फिर एक बड़ी कार्रवाई की है।

मिल रही जानकारी के अनुसार आज ईडी के अधिकारियों ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी मिल रही हा कि इन आरोपियों के तार महादेव ऐप से जुड़े हैं। जानकारी है कि जिन दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनके नाम अमित अग्रवाल और नितिन टिबरीवाल है।

महादेव सट्टा ऐप को लेकर छत्तीसगढ़ में ईडी ने आज रायपुर से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर विशेष अदालत में पेश किया है। रायपुर महादेव सट्टा के मामले में दोनों ही आरोपियों को लगातार पूछताछ के बुलाया जा रहा था। जिसके बाद ईडी ने दोनों को गिरफ्तारी की है।

महादेव सट्टा मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के रायपुर कोर्ट में ईडी ने परिवाद पेश कर दिया है। यह परिवाद ईडी के द्वार 1 जनवरी सोमवार को पेश किया गया है। जिसमें कई नए नामों का जिक्र किया गया है। जिन नामों को जिक्र किया गया है उनमें असीम दास, भीम सिंह यादव, रोहित गुलाटी, अनिल कुमार अग्रवाल और महादेव एप के संचालक शुभमक सोनी के नाम का जिक्र किया गया है। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर