भाजपा पार्षदों ने अध्यक्ष पर अनियमितता को लेकर कई आरोप लगाए

सक्ति। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद शहर सरकार पर लगातार अविश्वास प्रस्ताव की तलवार लटक रही है। ताज मामला सक्ती नगर पालिका का जिसमें भाजपा पार्षदों ने अध्यक्ष के विरूद्ध मोर्चा खोलते हुए कलेक्टर को अविश्वास प्रस्ताव की सूचना दी।

कांग्रेस शासन काल में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बन रही रणनीति को अब भाजपाई अंजाम तक पहुंचाने में लग गए हैं। भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ में बनते ही जहां एक ओर भाजपाइयों में नया जोश दिखने लगा है।

इसी आशय का ज्ञापन कलेक्टर सक्ती नूपुर राशि पन्ना को भाजपा के पार्षदों ने सौंपा है। पार्षदों ने नगर पालिका अध्यक्ष सुषमा दादू जायसवाल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की सूचना देकर अध्यक्ष पर अनियमितता को लेकर कई आरोप लगाए हैं। इसकी खबर मिलते ही नगर में राजनीतिक चर्चाएं भी शुरू हो गई है।

वहीं पार्षदों में भी खेमे बंदी की सुगबुगाहट है। विरोधी पक्ष जहां अध्यक्ष को हटाने एड़ी चोटी एक करेंगे। वहीं अध्यक्ष अपनी कुर्सी बचाने का पूरा प्रयास करेगी। अविश्वास प्रस्ताव की सूचना देने वालों में वार्ड नंबर 6 की पार्षद रजनी संजय रामचंद्र, पार्षद सरला गोविंदा निराला, गजेंद्र यादव, विजय लखन देवागंन, धनंजय नामदेव का हस्ताक्षर है।